‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिर फंसी विवादों में रियल हीरोंइन ने मांगा अपना हक

0
407

अक्षय कुमार की फिल्म  ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ लगातार विवादों में फसंती जा रही है। हाल ही में फिल्म को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल, फिल्म अनीत नर्रे नाम की एक महिला पर बनी है। जिसका किरदार फिल्म में भूमि पेडनेकर निभा रही है। जो कि कुछ दिन पहले ही अनीता से मिली भी थी। लेकिन अनीता ने अब फिल्म पर केस करने की ठान ली है।

अनीता की मानें तो कुछ दिन पहले ही भूमि अनीता से मिली और एक एग्रीमेंट की कॉपी उन्हें दी और पांच लाख रूपए देकर इस एग्रीमेंट पर साइन करने को बोला, जिसको साइन करने के लिए अनीता ने थोड़ा समय मांगा।

इसके बाद कुछ सोचने समझने के बाद अनीता ने एग्रीमेंट साइन ना करने की ठान ली, और फिल्म की कमाई के एक हिस्से की डिमांड कर दी, उसका कहना है कि यदि पूरी फिल्म उस बन सकती है तो वो पांच लाख से ज्यादा ड़िजर्व करती है।

वहीं फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि फिल्म शुरू करने पर उन्हें पता नहीं था कि अनीता नाम की कोई लड़की है। उन्हें फिल्म बनने के बाद पता चला कि ऐसा वाकई हो चुका है। इसलिए हमने अनीता को उसका हक देने की सोची। इससे ज्यादा हम इसके लिए कुछ नहीं कर सकते।

गौरतलब है कि इससे पहले भी फिल्म पर चोरी का आरोप लग चुका है। फिल्मकार प्रतीक शर्मा ने फिल्म की पंच लाइन पर आपत्ति जताते हुए अदालत का रूख किया हैं। प्रतीक का कहना है कि यह पंचलाइन और विषय उनकी फिल्म ‘गुटरूं गुटर गूं’ से लिया गया है। इसके खिलाफ प्रतीक ने प्लान सी स्टूडियोज के खिलाफ कॉपीराइट के उल्लंघन का मामला भी दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY