सट्टा बाजार में भारत-पाक फाइनल मैच का जबरदस्त क्रेज, ये चल रहे हैं रेट

0
192

स्पोर्ट्स डेस्क.चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच कल लंदन के ओवल ग्राउंड में महामुकाबाला होने जा रहा है। इन टीमों को लेकर दोनों ही देशों के क्रिकेट फैन्स में रोमांच अपने चरम पर होता है। ऐसा ही माहौल सट्टे बाजार का है। इस मेगा इवेंट के लिए सट्टा बाजार में भी दिवाली सी रौनक छा गई है। सटोरियों की नजर में फाइनल मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

पाकिस्तान पर दोगुना भाव..

दोनों टीमें 10 साल बाद आईसीसी के किसी टूर्नामेंट के फाइनल में आमने सामने हैं। इससे पहले 24 सितंबर 2007 को वर्ल्डकप में दोनों टीमें आमने-सामने थीं। उस वक्त भी सट्ट बाजार में धूम थी। ये मैच भारत ने जीता था।
– वहीं संडे को होने जा रहे फाइनल को लेकर 2000 करोड़ रुपए का सट्टा लगने का अनुमान है। सूत्रों के मुताबिक इस मैच के लिए 50-52 का भाव खुला है। भारत की जीत पर 1 रुपए पर 50 पैसे का भाव चल रहा है, जबकि पाकिस्तान की जीत पर 52 पैसे पर 1 रुपए का भाव चल रहा है। इसका मतलब ये कि पाकिस्तान की आपको बता दें कि सट्टा बाजार में जिस टीम की जीत की संभावना ज्यादा होती है उसे कम भाव मिलता है। अंतरराष्ट्रीय सट्टा बाजार में भी भारत का ही पलड़ा सबसे भारी है। इसी वजह से उसपर कम भाव है, जबकि पाकिस्तान की जीत पर ज्यादा भाव है।

LEAVE A REPLY