सनी लियोन और पति डेनियन ने लिया है एक बच्‍ची को गोद…

0
439

नई दिल्‍ली (एंटरटेनमेंट डेस्क)। जी हां, एक्‍ट्रेस सनी लियोन मां बन गई हैं. सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर ने एक लड़की को अडॉप्‍ट किया है और इस बात की पुष्टि खुद सनी लियोन ने अपनी ट्वीट के जरिए की है. सनी और डेनियल ने अपनी बेटी का नाम निशा कौर वेबर रखा है. पिछले कुछ दिनों से मीडिया में खबरें आ रही थीं कि सनी लियोन और उनके पति डेनियल वेबर अब एक बच्‍चे की प्‍लानिंग कर रहे हैं.

हालांकि सनी ने अपनी ऐसी किसी प्‍लानिंग से इंकार कर दिया था. एक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सबसे पहले इस खबर की पुष्टि करते हुए सनी लियोन को घर में आई इस नन्‍हीं परी के लिए दुआएं दीं. शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ‘सनी लियोन और डेनियल वेबर के लिए बहुत खुश हूं, जो अपनी जिंदगी में एक नन्‍हीं परी निशा कौर वेबर का स्‍वागत कर रहे हैं. इस प्‍यारे से परिवार को मेरा प्‍यार.’शर्लिन के इस पोस्‍ट पर सनी लियान ने उन्‍हें शुक्रिया भी कहा है. सनी और डेनियल ने साल 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है. सनी लियोन ने महाराष्‍ट्र के लातूर की 21 महीने की लड़की निशा को अडॉप्‍ट किया है.

सनी लियोन ने इंटरव्‍यू में कहा है, ‘इस समय यह बहुत कुछ नया है. जैसे ही हमें उसकी (निशा) की फोटो दिखाई गई हम बहुत खुश, इमोश्‍नल और बहुत अलग तरह की भावना से भर गए. हमें सब कुछ फाइनल करने में सिर्फ 3 हफ्ते लगे. जबकि आमतौर पर लोगों को इसके लिए तैयार होने में 9 महीने लगते हैं.’बच्‍चे को अडॉप्‍ट करने के फैसले पर इस जोड़ी ने बताया कि वह 2 साल पहले एक अनाथालय में गए थे और उन्‍होंने इसके लिए अप्‍लाई किया था.

सनी के पति डेनियल ने बताया, ‘मैंने अपनी जिंदगी में कभी यह नहीं सोचा कि हम कोई बच्‍चा गोद लेंगे. लेकिन अनाथालय में लोग जिस तरह का शानदार काम कर रहे थे, उसने मेरी सोच बदल दी.’ इस बच्‍ची का असली नाम भी निशा ही है और सनी ने इसे नहीं बदला है. बता दें कि सनी लियोन जल्‍द ही एमटीवी के शो ‘स्प्लिट्सविला 10’ होस्‍ट करते नजर आएंगी. वह रणविजय के साथ यह शो होस्‍ट करेंगी.

LEAVE A REPLY