पेटीएम ‘डिजिटल सोना’ कैशबैक में देगी…

0
313

नई दिल्ली (संवाददाता)। अगर आप मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम (Paytm) यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी नए तरीके का प्लान लेकर आई है. कंपनी अपने ग्राहकों को ‘डिजिटल सोना’ देगी और वह भी कैशबैक में. मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम अब उसके मंच से लेनदेन करने पर कैशबैक के रूप में ग्राहकों को ‘डिजिटल सोने’ का विकल्प देगी.

कंपनी ने एक बयान में बताया कि यह भारतीयों के खर्च और व्यय दोनों अनुभवों को साथ में जोड़ देगा. वैसे भी सोना भारतीयों के दिल के बहुत करीब है. इस साल की शुरुआत में पेटीएम ने स्वर्ण शुद्धीकरण करने वाली कंपनी एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ साझेदारी की थी जिसके तहत ग्राहक एक रुपये में भी सोना खरीद सकते हैं.

पेटीएम वॉलेट रखने वाले ग्राहक एमएमटीसी-पीएएमपी से ऑनलाइन या स्टोर में 999.9 शुद्धता वाला 24 कैरेट का सोना खरीद सकती है. हाल ही में पेटीएम ने ऐलान किया था कि अब आप उसके जरिए ट्रैफिक जुर्माने का भी भुगतान कर सकेंगे. जानकारी दी गई है कि पेटीएम से अब ट्रैफिक चालान ऑनलाइन भुगतान करने का विकल्प होगा.यह सेवा फिलहाल मुंबई, पुणे और विजयवाड़ा में उपलब्ध है. जल्द ही और शहर के लोगों के पास यह सुविधा होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल यह फीचर ऐप पर लाइव नहीं है. हालांकि वेबसाइट पर यह सुविधा आ गई है.

LEAVE A REPLY