लापता व्यक्ति को ढुढने में लापरवाही बरतने पर लोगों ने किया एनआईटी थाने पर प्रदर्शन 

0
123
फरीदाबाद 22 मई। पिछले दो सप्ताह से लापता व्यक्ति का पुलिस कोई अभी तक कोई सुराग नहीं लगाने पर आज एसजीएम नगर के सैकडो लोगों ने एनआइ्रटी थाना का घेराव किया एवं पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। इस मौके पर गढ़वाल सभा के अध्यक्ष देव सिंह गोंसाई एवं भाजपा नेता ओमप्रकाश गौड ने पुलिस एसएचओ को बताया कि जगत सिंह रावत (45वर्ष) निवासी एसजीएम नगर बी ब्लाक 8 मई से लापता है और उसकी एफआईआर भी 10 तारीख को हमने दर्ज करा दी परंतु उसके बावजूद भी पुलिस अभी तक उसका सुराग नहीं लगा पायी। गौड ने एसएचओ को बताया कि हमारे द्वारा एफआईआर में उनके साथ काम करने वाले तीन युवक और एक महिला का नाम भी लिखा है हमें उन पर शक है कि उन्होंने जगत सिंह रावत का किडनैप किया है परंतु उसके बावजूद भी पुलिस उन पर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है और औपचारिकता निभा रही है वह उन्हें केवल पूछताछ के लिए बुलाती है और छोड़ देती है हमारा पुलिस से निवेदन है कि जिन जिन पर हमे शक है उन से सख्ती से पूछताछ की जाये। उन्होंने कहा कि अगर जगत सिंह रावत को कुछ हुआ तो उसका जिम्मेवार पुलिस ही होगी।
इस अवसर पर गढवाल सभा के प्रधान देव सिंह गुंसाई ने कहा कि गढवाल सभा पीडित परिवार के साथ है और वह पुलिस प्रशासन से अपील करते है कि ऐसे मामलो में लापरवाही ना बरते। उन्होंने कहा कि पुलिस की लापरवाही किसी का घर बर्बाद कर सकता है यह पुलिस अच्छी तरह से जानती है इसीलिए पुलिस को चाहिए कि वह जल्द से जल्द इस मामले का निपटारा कर जगत सिंह रावत को ढूंढ निकाले ताकि उसके परिवार को संतुष्टि मिल सके।
इस मौके पर जगत सिंह रावत की धर्मपत्नी कान्ती,भाई विजय, लक्ष्मी बहन, साला अनिल रावत, जीजा यशपाल रावत ने भी पुलिस कार्यवाही पर असंतोष जताते हुए कहाकि पुलिस अगर सख्ती से कार्यवाही करे तो अवश्य ही जगत सिंह रावत का पता चल सकता है पंरतु पता नहीं पुलिस किन कारणो से कार्यवाही करने में लापरवाही बरत रही है इसीलिए हमें आज यहां आना पडा है।

LEAVE A REPLY