यूफोरीया बैंड ने मानव रचना फैस्ट में मचाई धूम, पलाश सैन के मायरी गाने ने मां की दिलाई याद, अन्य बॊलीवुड गानों पर थिरके स्टूडेंट्स

0
148

7 अक्टूबर, 2016 पलाश सेन के बैंड यूफोरीया ने मानव रचना के एनुअल फैस्ट रिस्रैक्शन 2के16 में अपने मधुर संगीत व गानों से धूम मचाई। फैस्ट की कोक स्टूडियो नाइट में पहुंचे पलाश सेन के द्वारा गाए गए मायरी गाने ने जहां स्टूडेंट्स को मां की याद दिलाई वहीं अन्य रोक सको तो रोक लो, धुम पिचक धूम, दिल चाहता है, रॊक आन, पहला नशा आदि गानों ने स्टूडेंट्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया। देर शाम शुरू हुए इस कार्यक्रम में हजारों की संख्या में स्टूडेंट्स मंत्रमुग्ध हो उठे। यहीं नहीं स्टेज से देश के सैनिकों को नमन करते हुए उनके लिए भी गीत गया।

पलाश सेन ने कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वन्दना से की और बालीवुड, हालीवुड व नए पुराने जाने- माने गाने गाकर समा बांध दिया। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में पहुंचे स्टूडेंट्स का उत्साह देखने के काबिल था। करीब 2 घंटे तक चले कार्यक्रम में स्टूडेंट्स का उत्साह जरा भी कम होता नहीं दिखा और अंत तक पैर थिरकाते हुए कैंपस से बाहर निकले।

बैंड के लीडर पलाश सेन ने भी स्टूडेंट्स के उत्साह को खूब सराहा। 10 अक्टूबर को 18 सालों का सफर तय करने जा रहे यूफोरीया बैंड के लीडर पलाश सेन ने स्टेज से यह संबोधन भी किया कि देश के अलग अलग हिस्सों में लाइव प्रस्तुतियां दी है, लेकिन जितना उत्साह मानव रचना के एनुअल फैस्ट रिस्रैक्शन 2के16 में स्टूडेंट्स में देखने को मिला, वह काबिले तरीफ था।

LEAVE A REPLY