बिकिनी फोटो पर पड़ी थीं गालियां, ‘महादेव की पार्वती’ ने अब दिया जवाब

0
585
मुंबई. पॉपुलर शो ‘देवों के देव महादेव’ में पार्वती का रोल कर चुकीं सोनारिका भदौरिया ने मई में सोशल मीडिया पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की थी। इस पर कई नेगेटिव कमेंट्स आए थे। उन्होंने भद्दे कमेंट करने वालों को जमकर लताड़ भी लगाई थी। लेकिन वे ऐसा करने को मजबूर क्यों हुईं। यह दर्द उन्होंने गुरुवार को अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘सांसें’ के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में बताया। किस बात ने किया जवाब देने को मजबूर…
सोनारिका ने बताया, “उस वक्त मैं मॉरिशस में भाई के साथ छुट्टियां मना रही थी। अगर मैं बीच पर जाउंगी तो बिकिनी तो पहनूंगी ही। मुझे वह फोटो अच्छी लगी तो सोशल अकाउंट पर शेयर कर दी। मुझे क्या पता था कि लोग अब भी उस दौर में रह रहे हैं, जहां लड़कियों को स्किन शो करने की इजाजत नहीं है। अगर वह ऐसा करती है तो उसे शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ता है। एक प्वाइंट तक यह ठीक था। लेकिन बाद में लोगों ने मेरी फैमिली को इस मामले में घसीटना शुरू किया और उनके खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।” सोनारिका की मानें तो इसीलिए उन्होंने आवाज उठाई और कमेंट करनेवालों को जवाब दिया।
क्या था उस वक्त सोनारिका का जवाब
सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “नहीं जानती हम किस दुनिया में जी रहे हैं। वेस्टर्न कंट्रीज में लोग बॉडी शेमिंग के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं और हमारे देश में लड़की का बिकिनी पहनना क्राइम हो गया है।” लोगों के कोसने से परेशान सोनारिका ने लिखा, “कुछ देर पहले मैंने बिकिनी में फोटो पोस्ट की और चंद मिनटों में डिलीट कर दी। सिर्फ इसलिए क्योंकि लोग मुझे कोस रहे थे और शर्मसार करने से पीछे नहीं हट रहे थे। हालांकि, मैं इसे इग्नोर कर सकती थी, लेकिन मुझे लगता है कि मैं इतनी मैच्योर नहीं हुई कि नेगेटिविटी झेल सकूं।”
पिता बिजनेसमैन तो मां हैं होममेकर...
23 साल की सोनारिका भदौरिया का बैकग्राउंड फिल्मों से जुड़ा नहीं रहा है। उनके पिता कंस्ट्रक्शन बिजनेस करते हैं, जबकी मां हाउस वाइफ हैं। 2 दिसंबर 1992 में मुंबई जन्मी और पली बढ़ी सोनारिका ने यही के यशोधाम हाईस्कूल एंड सीनियर कॉलेज से पढ़ाई की। टीवी पर उन्होंने साल 2011 में ‘तुम देना साथ मेरा’ शो से कदम रखा था। एक्टिंग के साथ-साथ उन्हें मॉडलिंग के लिए भी जाना जाता है।
रिलीज हो चुका ‘सांसें’ का ट्रेलर
‘सांसें’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म में सोनारिका के अपोजिट रजनीश दुग्गल नजर आएंगे। डायरेक्टर राजीव एस रुइया की इस हॉरर थ्रिलर फिल्म में हितेन तेजवानी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें कि सोनारिका ने 2015 में ‘Jadoogadu’ से साउथ इंडियन फिल्मों में एंट्री ली थी। वहां उनकी दो अन्य फिल्में इसी साल रिलीज हुई हैं।

LEAVE A REPLY