खेल व शिक्षा से भविष्य सुधार सकते हैं: देवेन्द्र चौधरी

0
147
फरीदाबाद 30 मार्च। शिक्षा व खेल वह माध्यम है जिससे आप अपना भविष्य संवार सकते है यह उदगार जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने फरीदाबाद के चार युवा खिलाडियों का गांव भूपानी पहुंचने पर  स्वागत करते हुए कहे।  इस मौके पर गांव नचौली के सरपंच एवं तिगांव निगरानी कमेटी केचेयरमैन श्री सुधीर नागर भी मुख्य रूप से उपस्थित थे। उन्होंने इन खिलाडियों का बुके देकर स्वागत किया।
श्री देवेन्द्र चौधरी ने इस मौके पर पवन जाखड का फूलो का बुके देकर स्वागत किया और कहाकि पावन जाखंड ने जो मुकाम हासिल किया है उससे फरीदाबाद का नाम रोशन हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बच्चे को इस बात को ठान लेना होगा कि वह ऐसा कार्य करे जिससे उसका व उसके अभिभावक सहित फरीदाबाद का नाम रोशन हो। इस अवसर पर नचौली सरपंच श्री सुधीर नागर ने कहा कि आज फरीदाबाद में कई ऐसे युवा है जो कि खेलों के माध्यम से फरीदाबाद का नाम रोशन कर रहे है उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी ने खिलाडियो के लिए जो सुविधाएं मुहैया करायी हुई है उसका हरियाणा प्रदेश के युवा भरपूर लाभ उठा रहे है उसी का ही प्रतिफल है कि आज हमारे देश व प्रदेश के युवा विदेशों में भी आगे बढ कर हमारा नाम रोशन कर रहे हैं।
इन सभी चारो खिलाडियो ने जम्मू में पॉवरलिफ्टििंग एवं बैंच प्रैस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए पदकों पर कब्जा जमाया जिनका फरीदाबाद आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। यह प्रतियोगता 20 मार्च से 26 मार्च तक इण्डिन पावर लिफिटिंग फेडरेशन द्वारा आयोजित की गयी थी। जिसमें फरीदाबाद की रजनी, जिया शर्मा, आस्था त्यागी एवं अर्पणा चौहान ने अच्छे खेल का प्रदर्शन करते हुए पदको पर कब्जा जमाया।

LEAVE A REPLY